शादाब खान ने सकलैन मुश्ताक की बेटी से किया निकाह; इमाम-उल-हक ने बधाई मैसेज में ली चुटकी

/
Advertisement
  • पाकिस्तानी ऑलराउंडर शादाब खान ने पूर्व क्रिकेटर सकलैन मुश्ताक की बेटी से की शादी।

  • निकाह की रस्म लाहौर में हुई।

शादाब खान ने सकलैन मुश्ताक की बेटी से किया निकाह; इमाम-उल-हक ने बधाई मैसेज में ली चुटकी
शादाब खान ने पूर्व क्रिकेटर की बेटी से की शादी (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

क्रिकेट से ब्रेक लेकर कई क्रिकेटर अपनी शादी में जुटे हैं। बीते सोमवार भारतीय स्टार बल्लेबाज केएल राहुल ने बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी से शादी रचाई। वहीं हाल ही में पाकिस्तानी बल्लेबाज शान मसूद ने शादी की है। इस बीच पाकिस्तान टीम के स्टार ऑलराउंडर शादाब खान ने भी निकाह कर लिया है। शादाब ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी।

शादाब ने पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सकलैन मुश्ताक की बेटी के साथ शादी की है। हालाँकि पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने शादी से जुड़ा कोई तस्वीर साझा नहीं किया और कहा कि उनकी पत्नी गोपनीयता चाहती हैं।

“अल्हम्दुलिल्लाह आज मेरा निकाह था। यह मेरे जीवन का एक बड़ा दिन है और एक नए अध्याय की शुरुआत है। कृपया मेरी पसंद और मेरी पत्नी और हमारे परिवारों का सम्मान करें। सभी के लिए प्रार्थना और प्यार”

“हालांकि, अगर आप सलामी भेजना चाहते हैं, तो मैं एक खाता संख्या भेजूंगा,” शादाब ने कहा।

शादाब ने हाल ही में चोट के कारण बचे हुए बिग बैश लीग (बीबीएल) 12 से खुद को बाहर कर लिया था। यहां तक ​​कि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू एकदिवसीय मैच भी वह नहीं खेल पाए थे, लेकिन अब वह अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं और पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के आगामी संस्करण से पहले मैदान पर वापसी कर सकते हैं। उन्हें पीएसएल 2023 के लिए इस्लामाबाद यूनाइटेड फ्रेंचाइजी का कप्तान बनाया गया है । इस्लामाबाद 16 फरवरी, 2023 को कराची किंग्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगा।

इमाम-उल-हक ने शादाब पर किया कटाक्ष

जैसे ही पाकिस्तान के क्रिकेटरों को शादाब की शादी के बारे में पता चला, उन्होंने नवविवाहित जोड़े को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। इस बीच बाएं हाथ के बल्लेबाज इमाम-उल-हक ने भी शादाब को उनके निकाह पर बधाई दी। साथ ही इमाम ने इस पर एक व्यंग भी किया। “बहुत बधाई शाडी। हालांकि भाभी के लिए चिंतित हूं, अल्लाह पाक उनको हिम्मत दें। (अल्लाह उसे ताकत दे),” इमाम ने हंसते हुए इमोजी के साथ शादाब के ट्विटर पोस्ट पर टिप्पणी की।

वैसे पूर्व क्रिकेटर की बेटी हमेशा लाइमलाइट से दूर रही हैं। इसलिए, उन्होंने और शादाब ने लाहौर में आयोजित एक अंतरंग निकाह समारोह में शादी की।

टैग: , ,

श्रेणी: शादाब खान

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement