जानिए क्यों डैनी डेनियल्स ने ली पाकिस्तान क्रिकेट टीम की चुटकी

/
Advertisement
  • अमेरिका की डैनी डेनियल्स ने ली पाकिस्तान टीम की चुटकी।

  • पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच में डेनियल्स का हुआ था जिक्र।

जानिए क्यों डैनी डेनियल्स ने ली पाकिस्तान क्रिकेट टीम की चुटकी
डैनी डेनियल्स ने ली पाकिस्तान क्रिकेट टीम की चुटकी (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट फिलहाल कराची के नेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। यह मैच आखरी दिन दिलचसप मोड़ पर पहुंच चुका है। वहीं मैच के दूसरे दिन एक अजीबोगरीब वक्या देखने को मिला। दरअसल, इस दौरान कमेंट्री कर रहे पाकिस्तानी कमेंटेटर बाजिद खान की जुबान से साथी कमेंटेटर और न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर डैनी मॉरिसन की जगह गलती से अभिनेत्री डैनी डेनियल्स का नाम निकल गया।

बता दें, दूसरे दिन के खेल के दौरान, बाजिद और मॉरिसन टेस्ट क्रिकेट में 10वें विकेट की रिकॉर्ड-तोड़ साझेदारी के बारे में चर्चा कर रहे थे, चूँकि इस मैच में न्यूजीलैंड के टेलेंडर्स मैट हेनरी और एजाज पटेल ने अंतिम विकेट के लिए 104 रनों की साझेदारी की। बाजिद साथी कमेंटेटर मॉरिसन से 1997 में ऑकलैंड में इंग्लैंड के खिलाफ नाथन एस्टल के साथ मॉरिसन के 106 रनो की साझेदारी की चर्चा को वर्तमान मैच से जोड़ कर बात कर रहे थें। इस दौरान बाजिद ने गलती से डैनी मॉरिसन को अमेरिकी अभिनेत्री डैनी डेनियल्स नाम दे दिया। यह गलती एक वीडियो में पकड़ी गई और यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई।

इस बीच इस घटनाक्रम को लेकर डेनियल्स ने भी मजेदार जवाब दी है। अभिनेत्री ने एक व्यंगात्मक ट्वीट किया है,
“मुझे कोच में रखो!” डैनी ने लिखा।

कराची टेस्ट में पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने 449 रन बनाये। जिसके जबाव में मेजबानों की पहली पारी 408 रन पर सिमट गई। वहीं दूसरी पारी में न्यूजीलैंड ने 277 रन और जोड़े। पाकिस्तान को दोनों पारी आधार पर 319 रनों का लक्ष्य मिला। खेल के आखरी दिन 34 ओवर में पाकिस्तान ने 111 रन बना लिया था। हालाँकि इस दौरान टीम ने पांच बहुमूलय विकेट खो दिए हैं।

पहली पारी में न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने शानदार शतक (122) बनाया जबकि टॉम लैथम (71), टॉम ब्लंडेल (51) और मैट हेनरी (नाबाद 68) ने अर्धशतकीय पारी खेली। पाकिस्तान के लिए सऊद शकील (125) ने नाबाद शतक जड़ा, जबकि इमाम उल हक (83) और सरफराज अहमद (78) ने अर्धशतक जड़े।

टैग: , , ,

श्रेणी: पाकिस्तान

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement