लंका प्रीमियर लीग में कैच लेने के दौरान चमिका करुणारत्ने के टूट गए कई दांत, देखें वीडियो

/
Advertisement
  • लंका प्रीमियर लीग के मैच में चमिका करुणारत्ने हुए हादसे का शिकार।

  • करुणारत्ने लंका प्रीमियर लीग के आगामी मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगे।

लंका प्रीमियर लीग में कैच लेने के दौरान चमिका करुणारत्ने के टूट गए कई दांत, देखें वीडियो
चामिका करुणारत्ने के दांत टूट गए (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में बुधवार को कैंडी फाल्कन्स और गाले ग्लैडिएटर्स के बीच मैच के दौरान एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली जिसमे श्रीलंकाई ऑलराउंडर चामिका करुणारत्ने के दांत टूट गए।

दरअसल खेल के चौथे ओवर में नुवानीडु फर्नांडो ने कार्लोस ब्रैथवेट द्वारा फेंकी गई फुल डिलीवरी को ऑफ कवर्स के बाहर मारना चाहा लेकिन शॉट सही से टाइम नहीं हुआ और गेंद हवा में चली गई। तब करुणारत्ने कैच लेने के लिए गेंद की तरफ भागे, लेकिन गेंद नीचे आते ही चेहरे पर लग गई, जिससे उनके कई दांत टूट गए।

करुणारत्ने को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी सर्जरी की गई। ऐसा बताया गया है कि उनके निचले जबड़े से चार दांत टूट गए थे। साथ ही निचले होंठ और मसूड़ों से लगातार खून आ रहे थे। हालाँकि करुणारत्ने अभी ठीक हैं और बाकी बचे मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगे।

वीडियो यहाँ देखें:

मैच की बात करे तो, गॉल ग्लैडिएडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए फॉल्कॉन्स को 122 रनों का टारगेट दिया, जिसे कैंडी फॉल्कॉन्स ने 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया फॉल्कॉन्स की तरफ कार्लोस ब्रेथवेट ने बहुत ही शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने चार ओवर में 14 रन देकर 4 विकेट हासिल किए।

कमिंदु मेंडिस ने 34 गेंदों पर चार चौकों और दो छक्कों की मदद से 44 रन बनाए वहीं पाथुम निस्सांका और आंद्रे फ्लेचर ने क्रमशः 22 और 20 रन बनाए। बता दें कि गेंद से शानदार प्रदर्शन करने पर ब्रैथवेट को ‘मैन ऑफ द मैच’ के खिताब से नवाजा गया।

पिच सीम गेंदबाजी के लिए अच्छी थी, और मैंने इसे सरल रखा। बढ़त को खेल में लाने की कोशिश की। गेंदबाजी की शुरुआत कर खुश हूं। फ्लेचर माफी मांग रहे हैं, कोई भी जानबूझकर कैच नहीं छोड़ता। एलपीएल अब तक अद्भुत, अच्छी वाइब्स रही है,” मैच के बाद ब्रैथवेट ने कहा।

टैग: ,

श्रेणी: चमिका करुणारत्ने

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement