आईपीएल 2023: माइकल वॉन के तंज पर वसीम जाफर का करारा जवाब, बर्नोल इस्तेमाल करने की दी सलाह

/
Advertisement
  • इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने वसीम जाफर को बल्लेबाज़ी कोच बनाए जाने पर किया व्यंग।

  • आगामी सत्र के लिए जाफर होंगे पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी कोच।

आईपीएल 2023: माइकल वॉन के तंज पर वसीम जाफर का करारा जवाब, बर्नोल इस्तेमाल करने की दी सलाह
वसीम जाफर, माइकल वॉन (फोटो : ट्विटर)
Advertisement

आईपीएल 2023 के लिए पंजाब किंग्स ने पूर्व भारतीय ओपनर वसीम जाफर को अपना बल्लेबाजी कोच बनाया है। जाफर पूर्व में भी पंजाब की टीम के लिए अपनी कोचिंग दे चुके हैं। उन्होंने पिछले साल की बड़ी नीलामी से पहले अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया था। ऐसे में एक बार फिर कोचिंग की जिम्मेदारी मिलने पर जहा एक ओर उन्हें सोशल मीडिया पर खूब बधाइयां दी जा रही हैं तो वही दूसरी तरफ इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने जाफर को बल्लेबाज़ी कोच बनाए जाने पर व्यंग किया है।

बता दें कि जाफर को जैसे ही पंजाब का बल्लेबाजी कोच बनाए जाने की घोषणा हुई, उसके ठीक बाद वॉन ने जाफर का मज़ाक उड़ाते हुए इस फैसले पर तंज कसा। दरअसल वॉन ने ट्विटर पर लिखा कि ‘जिनका विकेट मैंने पार्ट टाइम गेंदबाज बन कर लिया वो बल्लेबाजी कोच बन रहे हैं।’

फिर क्या था ट्विटर पर सक्रिय और व्यंगो का जवाब सलीके से देने वाले जाफर ने इसे लेकर वॉन को बेहद मज़ेदार जवाब दिया। जाफर ने ट्विटर पर बर्नोल (BURNOL) क्रीम की तस्वीर को साझा किया। यह एक ट्यूब है जो किसी व्यक्ति के जलने पर इस्तेमाल किया जाता है। जाफर ने इशारो में वॉन को इसे इस्तेमाल करने की सलाह दी है। इस ट्वीट के बाहर आते ही तमाम प्रशंसक इसे जमकर शेयर कर रहें हैं।

बता दें, जाफर के अलावा पंजाब ने ट्रेवर बेलिस को मुख्य कोच के रूप में नियुक्त किया है। ब्रेड हैडिन सहायक कोच के रूप में कार्य करेंगे, वहीं चार्ल लैंगवेल्ट को गेंदबाज़ी कोचिंग का जिम्मा दिया गया है। साथ ही टीम ने अपने पूर्व कप्तान मयंक अग्रवाल को भी रिलीज कर दिया है। आगामी सत्र के लिए शिखर धवन टीम के नए कप्तान होंगे।

मौजूदा टीम: शिखर धवन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, अर्शदीप सिंह, लियाम लिविंगस्टोन, कगिसो रबाडा, प्रभसिमरन सिंह, ऋषि धवन, भानुका राजपक्षे, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, राज बावा, ऋषि धवन, अथर्व तायदे, राहुल चाहर, नाथन एलिस, बलतेज सिंह।

टैग: , ,

श्रेणी: वसीम जाफर

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement