पर्थ टेस्ट के दौरान अंपायर को बल्ला मार बैठे स्टीव स्मिथ, वीडियो हुआ वायरल

/
Advertisement
  • पर्थ टेस्ट के दौरान स्टीव स्मिथ से अनजाने में अंपायर को लगा बल्ला।

  • स्मिथ ने अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट क्रिकेट में अपना 29वां शतक पूरा किया।

पर्थ टेस्ट के दौरान अंपायर को बल्ला मार बैठे स्टीव स्मिथ, वीडियो हुआ वायरल
पर्थ टेस्ट के दौरान स्टीव स्मिथ से अनजाने में अंपायर को लगा बल्ला (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। श्रृंखला का पहला मैच पर्थ में जारी है। बता दें ऑस्ट्रेलियाई टीम की ओर से पहली पारी में स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन ने दोहरा शतक लगाए जिसकी मदद से कंगारुओं ने 598 रनो पर पारी घोषित किया। बल्लेबाजी के दौरान स्मिथ के साथ एक ऐसा वाकया हुआ जिसे देखकर किसी की भी हंसी नहीं रूक रही।

स्मिथ जब भी पिच पर होते है, कुछ न कुछ हरकत उनकी ओर से फैंस को देखने को मिलती रहती है। इस बीच दाएं के इस बल्लेबाज ने जाने अनजाने में अपने बल्ले से अंपायर को ही मार दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल नॉन स्ट्राइकर छोर पर स्मिथ अपनी हाथो में बल्ला घुमा रहे थे। इसी दौरान उनके पीछे अंपायर रॉड टकर आ गए। स्मिथ ने पीछे देखा नहीं और गलती से उनका बल्ला अंपायर के पैरों में जा लगा। इससे उन्हें घुटने के नीचे हल्की चोट भी लगी। हालांकि इसके बाद स्मिथ अंपायर के पास गए और उनसे इसके लिए माफी भी मांगी।

दिन के खेल समाप्त होने पर स्मिथ ने बातचीत के दौरान बताया कि उनसे अनजाने में गलती हो गई थी। इस दौरान बातचीत में शामिल सभी लोग हंसते हुए दिखाई दिए। साथ ही स्मिथ ने लाबुशेन के साथ हुए बेहतरीन साझेदारी को लेकर कहा कि “यह एक सुंदर साझेदारी थी, हम एक साथ बल्लेबाजी का आनंद लेते हैं।”

वहीं स्मिथ द्वारा अंपायर को बल्ले से चोट लगने की घटना की वीडियो सेवेन क्रिकेट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी पहले टेस्ट में स्मिथ और लाबुशेन ने 251 रनों की पार्टनरशिप की। साथ ही साथ स्मिथ ने कुल 200 रन बनाये जिसकी मदद से उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट क्रिकेट में अपना 29वां शतक पूरा किया। टेस्ट क्रिकेट में सर्वाधिक शतकों का रिकॉर्ड सचिन तेंदुलकर के नाम है। तेंदुलकर ने कुल 51 शतक लगाए हुए हैं।

टैग: , ,

श्रेणी: स्टीव स्मिथ

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement