विराट कोहली ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, पत्नी और बेटी संग इस जगह मना रहे है नया साल

/
Advertisement
  • भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने साल के आखरी दिन शेयर की मनमोहक तस्वीर।

  • विराट कोहली, पत्नी और बेटी के संग मना रहे हैं छुट्टियां।

विराट कोहली ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, पत्नी और बेटी संग इस जगह मना रहे है नया साल
विराट कोहली पत्नी और बेटी संग इस जगह मना रहे है नया साल (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

नए साल की शुरुआत हो रही है, ऐसे में लोग अक्सर छुट्टियों के लिए रवाना होते है और इसे यादगार बनाने में जूट जाते हैं। इन अवसर पर क्रिकेटर भी वेकेशन पर देखे जाते हैं। इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने भी इस मौके को यादगार बनाने के लिए दुबई पहुंच चुके हैं। कोहली ने इस साल के आखिरी दिन एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है और साल 2022 को विदाई दी।

दरअसल, कोहली ने अपने ट्विटर हैंडल से एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ बेटी वामिका को पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में यह स्पष्ट दिख रहा है कि किंग कोहली अपने फैमली के साथ सनराइज का लुत्फ उठा रहे है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘2022 के आखिरी सूर्योदय के लिए’ वहीं सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को फैंस से भरपूर प्यार मिल रहा है।

खबरों के मुताबिक विराट और अनुष्का ने 28 दिसंबर 2022 की सुबह वेकेशन के लिए उड़ान भरी थी। दोनों को एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया था। एयरपोर्ट में एंट्री करने से पहले कपल ने फोटोग्राफर्स को नए साल की शुभकामनाएं दी थीं। वहीं इस वेकेशन पर इस जोड़ी के अन्य परिजन भी मौजूद है। दोनों की फैमली इस बार एक साथ नए साल साल का स्वागत करने के लिए तैयार है।

बता दें, कोहली को श्रीलंका के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज में आराम दिया गया है। यह सीरीज 3 जनवरी से शुरू होनी है। हालाँकि किंग कोहली 10 जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा हैं। हाल ही में कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में एक शतक जड़ा था, लेकिन टेस्ट श्रृंखला में वो रन बनाने के लिए संघर्ष करते नजर आए। ऐसे में साल 2022 के अंत के साथ फैंस को अब नए साल 2023 में कोहली से धमाकेदार बल्लेबाजी की उम्मीदें है।

टैग: , ,

श्रेणी: विराट कोहली

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement