BBL 2022-23: इस ऑस्ट्रलियाई खिलाड़ी ने एक हाथ से पकड़ा हैरतअंगेज कैच; देखें वायरल वीडियो

/
Advertisement
  • बिग बैश लीग में ऑस्ट्रलियाई खिलाड़ी ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच।

  • मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए एरोन फिंच ने बनाए 76 रन।

BBL 2022-23: इस ऑस्ट्रलियाई खिलाड़ी ने एक हाथ से पकड़ा हैरतअंगेज कैच; देखें वायरल वीडियो
बिग बैश लीग में ऑस्ट्रलियाई खिलाड़ी ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

बिग बैश लीग 2022-23 के 52वें मैच में पर्थ स्कॉर्चर्स का सामना मेलबर्न रेनेगेड्स से हुआ। इस मुकाबले में रेनेगेड्स के कप्तान एरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। हालाँकि फिंच का यह निर्णय उनके लिए फ्लॉप साबित हुआ और उनकी टीम 10 रन से मुकाबला हार गई लेकिन रेनेगेड्स के एक क्षेत्ररक्षक ने इस दौरान अपनी प्रतिभा से सभी को अचंभित कर दिया।

दरअसल, स्कॉर्चर्स ने तेज तर्रार शुरुआत की और 16 ओवर तक 160/5 रन के करीब बना लिए थे। तभी 17वें ओवर में टॉम रॉजर्स गेंदबाजी करने आए। उन्होंने ओवर की दूसरी गेंद धीमी डाली जिसपर निक होबसन ने एक बड़ा शॉट खेलना चाहा लेकिन गेंद ठीक से बल्ले पर नहीं आई। हालाँकि एक समय के लिए लगा कि गेंद नो मेंस लैंड की तरफ गिरेगी इतने में मिड-ऑफ पर क्षेत्ररक्षण कर रहे विल सदरलैंड उसके पीछे उलटी दिशा में दौड़े और गेंद को दूर जाता देख पीछे की तरफ जंप लगाई और बिना देखें एक हाथ से कैच पकड़ लिया।

सदरलैंड के इस हैरतअंगेज कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो यहाँ देखें:

स्कॉर्चर्स के लिए दोनों सलामी बल्लेबाजों ने ताबरतोड़ शुरुआत की जहाँ कैमरन बैनक्रॉफ्ट ने 50 गेंदों में 5 चौके और 6 छक्कों की मदद से 95 रन की शानदार नाबाद पारी खेली वहीं स्टीफन एस्किनाजी ने 29 गेंदों में छह चौके और तीन छक्कों की मदद से 54 रन बनाये, जिसके दम पर टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 212/5 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

जवाब में रेनेगेड्स की टीम ने कप्तान फिंच के 76 रन की लाजवाब पारी की मदद से अंत तक लड़ाई लड़ी लेकिन टीम को 10 रन से हार का सामना करना पड़ा। स्कॉर्चर्स एश्टन टर्नर ने दो विकेट प्राप्त किए।

टैग: ,

श्रेणी: बीबीएल

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement