मैक्स अस्पताल में ऋषभ पंत से मिलने वालों का लगा रहता हैं ताँता, परिजनों ने जताई चिंता

/
Advertisement
  • ऋषभ पंत से मिलने वालों ने बढ़ाई परिवार के लोगों की परेशानी।

  • अभिनेता अनुपम खेर और अनिल कपूर ने पंत से आईसीयू वार्ड में की थी मुलाकात।

मैक्स अस्पताल में ऋषभ पंत से मिलने वालों का लगा रहता हैं ताँता, परिजनों ने जताई चिंता
ऋषभ पंत (फोटो सोर्स: ट्विटर)
Advertisement

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत हाल ही में एक गंभीर हादसे का शिकार हो गए थे। जिसके बाद पंत का इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस बीच अस्पताल प्रबंधन द्वारा बताया गया है कि पंत को आराम करने का समय नहीं मिल पा रहा है। उनसे मिलने के लिए लगातार लोगों का आना जारी है। इसमें विधायक, मंत्री, अधिकारी और यहां तक कि ऐक्टर भी शामिल हैं। वहीं इस पुरे घटनाक्रम पर पंत के परिजनों ने चिंता व्यक्त की है।

दरअसल, पंत से मिलने का समय निर्धारित होने के बावजूद लोग लगातर उनसे मिलने के लिए आ रहें हैं। ऐसे में पंत के स्वास्थ पर भी इसके दुष्प्रभाव पड़ सकते और उन्हें स्वस्थ होने में समय लग सकता है। पंत के इलाज की देखभाल कर रहे एक मेडिकल टीम के सदस्य ने रविवार को अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, “यह महत्वपूर्ण है कि ऋषभ को आराम करने के लिए पर्याप्त समय मिले, न केवल शारीरिक रूप से बल्कि मानसिक रूप से भी। दुर्घटना में लगी चोटों के कारण वह अभी भी दर्द में है। आगंतुकों से बात करें, जो उनकी ऊर्जा को खत्म कर देता है जिसे तेजी से ठीक होने के लिए संरक्षित किया जाना चाहिए। जो लोग उनसे मिलने की योजना बना रहे हैं, उन्हें अभी इससे बचना चाहिए और उन्हें आराम करने देना चाहिए।”

अस्पताल के प्रशासनिक विंग के एक अन्य स्टाफ ने कहा, “पंत के लिए आगंतुकों को फ़िल्टर करने के लिए कोई तंत्र नहीं है। अस्पताल में मरीजों से मिलने का समय सुबह 11 बजे से दोपहर एक बजे तक और फिर दोपहर 4 बजे से शाम 5 बजे तक है। ऋषभ पंत का मामला हाईप्रोफाइल है तो अधिक आगुंतक आ रहे हैं और इसी वजह कुछ परेशानी हो रही है।”

बता दें, अभिनेता अनुपम खेर और अनिल कपूर, साथी क्रिकेटर नीतीश राणा और स्थानीय विधायक उमेश कुमार के साथ-साथ स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों ने पंत से आईसीयू वार्ड में मुलाकात की, जहां उनका इलाज चल रहा है। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निदेशक श्याम शर्मा के नेतृत्व में उनकी एक टीम ने भी शनिवार को उनसे मुलाकात की थी।

टैग: ,

श्रेणी: ऋषभ पंत

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement