देखें: लाइव मैच में पाकिस्तानी स्पोर्ट्स एंकर से टकराया फील्डर; जमीन पर गिरी जैनब अब्बास – SA20 2023

/
Advertisement
  • SA20 लीग में बाउंड्री रोप के पास एक इंटरव्यू के दौरान पाकिस्तानी स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास जमीन पर गिर गईं।

  • सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने एमआई केप टाउन को 2 विकेट से हरा दिया।

देखें: लाइव मैच में पाकिस्तानी स्पोर्ट्स एंकर से टकराया फील्डर; जमीन पर गिरी जैनब अब्बास – SA20 2023
पाकिस्तानी स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास जमीन पर गिर गईं (फोटो: ट्विटर)
Advertisement

साउथ अफ़्रीका में चल रहे SA20 2023 के 12वें मैच में बुधवार को सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने एमआई केप टाउन के खिलाफ 172 के चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करते हुए एक रोमांचक जीत हासिल की।

सनराइजर्स ने 100 रन के आंकड़े तक पहुंचने से पहले ही अपने पांच महत्वपूर्ण विकेट खो दिए, लेकिन इसके बाद मार्को जानसन की धमाकेदार पारी के बदौलत टीम ने एमआई केप टाउन को 2 विकेट से हरा दिया। जानसन ने 27 गेंदों में तीन चौकों और सात गगनचुम्बी छक्कों की मदद से 66 रनों की तेज पारी खेली।

जानसन ने अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली पारी के दौरान स्पिनर राशिद खान की जमकर धुनाई की और अफगानिस्तानी स्टार के एक ही ओवर में 28 रन बटोरे। वहीं इस क्रम में जानसन ने सैम क्यूरन की एक गेंद को डीप मिड-विकेट क्षेत्र में खेला, जहां गेंद को सीमा रेखा से पहले रोकने के लिए दो क्षेत्ररक्षकों ने दौड़ लगाई और दोनों आपस में टकरा गए। दोनों फ़ील्डरो से गेंद भी नहीं रुकी और एक दुर्घटना भी हो गई।

दरअसल, गेंद को रोकने के क्रम में एक क्षेत्ररक्षक ज़ैनब अब्बास से टकरा गया, ज़ैनब घटना के समय बाउंड्री रोप के पास खड़ी थी और कोचिंग स्टाफ के एक सदस्य का इंटरव्यू ले रही थी। जैसे ही गेंद हवा में गई, उन्हें यह कहते हुए सुना गया, “गेंद सीधी हमारी ओर आ रही है…।” वह आगे कुछ समझ पाती उससे पहले एक फील्डर फिसल कर ज़ैनब के पैरों में टकरा गया। टक्कर इतनी तेज थी कि पाकिस्तानी एंकर जमीन पर गिर गई। सौभाग्य से, वह जल्दी से अपने पैरों पर खड़ी हुई और पूरी तरह से ठीक दिखी।

वीडियो यहाँ देखें:

घटना के तुरंत बाद जैनब ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा: “मैं बच गई, लेकिन अब मुझे पता है कि यह कैसा लगता है! (जॉय इमोजी के आंसू) उस आइस पैक को बाहर निकालो..”

बता दें, मौजूदा सत्र में सनराइजर्स की यह केवल दूसरी जीत थी। प्रिटोरिया कैपिटल्स के नेतृत्व वाली टीम पॉइंट्स टेबल में शीर्ष पर हैं वहीं जोहानिसबर्ग सुपर किंग्स इस सूचि में सबसे निचले पायदान पर है।

टैग: , ,

श्रेणी: SA20

लेखक के बारे में:
टी-20 के दौर में टेस्ट के दीवाने.. विराट कोहली के बड़े प्रशंसक...बाकी स्पोर्ट्स जर्नलिज्म के बारीकियों को समझने समझाने में व्यस्त।अभिनय से संपर्क करने के लिए abhinay.pratap@crickettimes.com पर ईमेल करें।
Advertisement